खीरी पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन साल से फरार अपराधी को दबोचा

खीरी पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन साल से फरार अपराधी को दबोचा



लखीमपुर खीरी। अदब हत्याकांड में वांछित और तीन साल से फरार चल रहे 30 हजार के इनामी शार्प शूटर को कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के कब्जे से एक तमन्चा व बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाश पर तीस हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाश को जेल भेज दिया है।

खीरी पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन साल से फरार अपराधी को दबोचा
खीरी पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन साल से फरार अपराधी को दबोचा

तीन साल से था फरार

पुलिस अधीक्षक डॉ. एस चेन्नप्पा ने बताया कि इनाती बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली सदर  व क्राइम ब्रान्च की टीम गठित की गयी थी।

यह भी पढ़ें … इस मामले में मुख्यमंत्री योगी रहे अव्वल, अब मिलेगी ट्रॉफी

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में सेठघाट मन्दिर के पास बाग में एकत्रित हुए है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रान्च टीम ने सेठघाट मन्दिर के पास बाग में घेरा डाल दिया।

अन्य बदमाश हुए फरार

बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए एक शातिर अपराधी को दबोच लिया। जबकि अन्य बदमाश भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश के पास एक तमन्चा 315 बोर, 3 जिन्दा कारतूस व दो खोखा कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुई। पकड़ा गया बदमाश मालक सिंह पुत्र रसपाल सिंह निवासी ग्राम पहाड़ा बेहड़ थाना खीरी का रहने वाला है। जो अदब हत्याकांड के बाद से फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें … सेक्सोलॉजिस्ट एके जैन पर फर्जीवाड़े का आरोप, मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन साल पहले कस्बा खीरी बाजार में अदब हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी मालक सिंह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। गिरफ्तारी के लिये अभियुक्त के विरूद्ध पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ परिक्षेत्र लखनऊ द्वारा तीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें … पिता की हैवानियत से तंग तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी

यह भी पढ़ें … दबंगई: भाजपा विधायक ने टैंकर प्रभारी को ‘मुर्गा’ बनाया, फिर कराई उठक-बैठक

यह भी पढ़ें … जानिए कौन है ‘चाणक्य’ और ‘विश्वकर्मा’, केशव मौर्य के काम पर रखेंगे नजर


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *