सडक़ हादसे में एक की मौत, दर्जनभर घायल

सडक़ हादसे में एक की मौत, दर्जनभर घायल



सडक़ हादसे में एक की मौत, दर्जनभर घायल
सडक़ हादसे में एक की मौत, दर्जनभर घायल

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। अलग-अलग सडक़ हादसों में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदी थाना क्षेत्र के ग्राम साहबगंज रेहरिया निवासी सोनू (20) सडक़ दुर्घटना में घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए उसका रिश्तेदार मोनू सीएचसी लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें … सरकार की मंशा निर्धनों व महिलाओं को सशक्त करना: अजय मिश्र

बस और कंबाइन में भिड़ंत

वहीं, लखीमपुर मार्ग पर ग्राम शहाबुद्दीनपुर के पास लखीमपुर की ओर से सवारियों से भरी बस की सामने से आ रही एक कंबाइन से जोरदार भिडंत हो गई, जिससे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। जबकि एक यात्री हासिब (28) पुत्र इस्तियार अली निवासी लखीमपुर गंभीर रूपए से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को 108 एंबुलेस से सीएचसी फरधान भिजवाया। जबकि मामूली रुप से चुटहिल यात्रियों को दूसरी बसों से उनके गंतव्य तक भिजवाया गया। पुलिस ने कंबाइन को अभिरक्षा में ले लिया है।

यह भी पढ़ें … एसडीएम की छापामार कार्रवाई से खनन माफियाओं में हडक़म्प, चार के खिलाफ मुकदमा

सडक़ हादसे में चार घायल, दो रेफर

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दौलतगंज निवासी इंगलेशा (23) पुत्र राघवेन्द्र, ग्राम कुरवा निवासी दीपक (22) पुत्र प्रेमपाल, हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम परसेला निवासी गुरूदीप लाल (45) पुत्र मूलचंद व अमित कुमार (22) देर रात शादी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक केंद्र लाया गया जहां गुरूदीप लाल व अमित कुमार की हालत में सुधार न होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें … ‘अनपढ़ होना है अभिशाप, अब न रहेंगे अँगूठा छाप’


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *