कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी दोस्‍तों को सौंपी, फिर जो हुआ उसे सुनकर आपके ....

पिता ने दोस्तों से कराया बेटी का गैंगरेप



सीतापुर। प्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले रूकते  नहीं दिख रहे है। ऐसा ही एक मामला सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां पिता ने ही अपनी बेटी को अपने दो दोस्तों के हवाले कर दिया। जिन्हें महिला को बंधक बना दुष्कर्म किया और पुलिस को बताने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें … भाजपा ने कर्नाटक चुनाव के लिए जुटाए 2000 रुपये के नोट : कांग्रेस

जानकारी के मुताबिक थाना कमलापुर इलाके के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार दोपहर उसके पिता गुरुप्रसाद अपने मित्र मान सिंह पुत्र छोटेलाल निवासी गांव चपरवा के साथ घर आए और सामान खरीदवाने के बहाने उसे और उसके पुत्र मोहित को ले गए। महिला के मुताबिक उसके पिता काम का बहाना बनाकर किसी अन्य जगह चले गए। उसके बाद मान सिंह ने उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। फिर उसे दिलेरनगर स्थित अपने मित्र मेराज के घर छोड़ आया। महिला का आरोप है कि मेराज ने दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे व उसके बेटे को पीटा गया। किसी तरह सोमवार रात महिला दिलेरनगर से कमलापुर थाने पहुंची और थानाध्यक्ष को आप बीती बताई।

यह भी पढ़ें … बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने राहगीर को लूटा

कमलापुर पुलिस ने युवती के पिता गुरुप्रसाद, मान सिंह व मेराज के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने बताया कि युवती की तहरीर पर उसके पिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें … मेला मैदान में दुकान लगाने गये एक व्यक्ति से मारपीट


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *