प्रेम त्रिकोण में सिरफिरे ने तीन को मारी गोली, भाई-बहन की मौत

प्रेम त्रिकोण में सिरफिरे ने तीन को मारी गोली, भाई-बहन की मौत



मथुरा। प्रेम त्रिकोण को लेकर एक सिरफिरे ने दो जनपदों में वारदात को अंजाम देते हुए एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी, जिसमें भाई-बहन की मौत हो गई। सिरफिरे ने पहले मथुरा के बाजना इलाके में युवक को गोली मारी और फिर अलीगढ के टप्पल इलाके में पहुंचकर भाई-बहन को गोली मारने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें … सपा-बसपा के गठबंधन से बौखलायें हुए हैं भाजपाई : अखिलेश

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के जेवर निवासी दो भाई मोनू और प्रवीन प्राइवेट क्लीनिक चलाते हैं। मोनू की क्लीनिक मथुरा के बाजना और उसके बडे भाई प्रवीन की क्लीनिक अलीगढ के टप्पल इलाके के सालपुर में है। सोमवार तडके करीब सवा चार बजे टप्पल इलाके के सालपुर निवासी प्रवेश पुत्र पप्पू मोनू के घर पहुंचा और दरवाजा खुलवाकर उसे गोली मार दी। मोनू यहां अकेला ही रहता है और उसकी शादी नहीं हुई है। मोनू को गोली मारने के बाद प्रवेश सीधा सालपुर पहुंचा और यहां उसने मोनू के बडे भाई प्रवीन उर्फ डिप्पल और उसकी बहन यशोदा पत्नी विजय पाल(32 साल) को अलग-अलग स्थानों पर गोली मार दी। इस गोलीकांड में प्रवीन और यशोदा की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में घायल मोनू को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें ..गन्‍ना किसानों ने आंदोलन का किया ऐलान

बताया जाता है कि सालपुर में एक प्रेम त्रिकोण के कारण प्रवेश और प्रवीन में कुछ विवाद हो गया था। इस घटना की एक कडी यशोदा को बताया जाता है। इस विवाद में ही प्रवेश ने तीनों को गोली मार दी। टप्पल थाना के एसओ प्रदीप कुमार ने बताया कि गोलीकांड के बाद प्रवेश ने समर्पण कर दिया है। एसओ नौहझील नेबताय कि गंभीर घायल मोनू को आगरा भर्ती कराया गया है।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *