मधुमक्खियों के हमले में पति की मौत, पत्नी समेत 10 जख्मी

मधुमक्खियों के हमले में पति की मौत, पत्नी समेत 10 जख्मी



मधुमक्खियों के हमले में पति की मौत, पत्नी समेत 10 जख्मी
मधुमक्खियों के हमले में पति की मौत, पत्नी समेत 10 जख्मी

कानपुर। प्रदेश के कानपुर में गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के रतनलाल नगर इलाके में घर के बाहर खड़े दंपती पर मधमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। इस हमले में जहां पति की मौत हो गई, वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मधु मक्खियों के हमले से इलाके में भगदड़ मच गई, जिससे 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों यों को अस्पताल पहुचांया गया है।

यह भी पढ़ें :- विधानसभा की कार्यवाही 6 मार्च तक के लिए स्थगित

जानकारी के मुताबिक गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के रतनलाल नगर निवासी जनरल मर्चेट कारोबारी सतनाम मुंजवानी (60) के घर आज उनके रिश्तेदार प्रकाश पंजवानी आए हुए थे। सतनाम और उनकी पत्नी गौरी रिश्तेदार को छोडऩे घर से बाहर आए, तभी से मधु मक्खियों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। सतनाम के चेहरे पर 50 से ज्यादा मधुमक्खियों ने काट लिया। जिसकी वजह से सतनाम फर्श पर गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोटें आ गईं। उनकी पत्नी गौरी भी मधुमक्खियों के हमले से घायल हो गईं। वहीं दोनों को बचाने के चक्कर में प्रकाश भी मधुमक्खियों के काटने से जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें :- दुकानदार ने सिपाही से पैसे मांगे तो डाल दिया खौलता हुआ तेल

पड़ोसियों ने कम्बलों के सहारे तीनों को बचाया, तब तक मधु मक्खियों ने कुछ पड़ोसियों को भी अपना शिकार बना लिया। किसी तरह मधु मक्खियों को भगाया गया और गंभीर हालत में सतमान को गोविंद नगर के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। गौरी को साकेत नगर के पीपीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मधुमक्खियों के हमले में प्रकाश पंजवानी, आनंद राजपाल, विनोद समेत 10 से ज्यादा लोग से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी के बाद पार्षद विधी राजपाल ने नगर निगम अधिकारी व जिलाधिकारी को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें :- सुहागरात को आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीन दिन बाद मिली दूल्हे की लाश!


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *