किशोरी की गर्दन काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी की गर्दन काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार



किशोरी की गर्दन काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
किशोरी की गर्दन काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बहराइच। प्रदेश के बहराइच के फखरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार सुबह मानसिक रूप से बीमार युवक ने चाकू से गला काटकर किशोरी की निर्मम हत्या कर दी, जिससे इलाके में हहशत फैल गई। हालांकि किशोरी की हत्या कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें :- मालगाड़ी के पांच डिब्बे हुए बेपटरी

जानकारी के मुताबिक, फखरपुर थाना क्षेत्र के टेड़वा महंथ के लोनपुरवा गांव निवासी कुन्ने निषाद की 16 वर्षीय बेटी सोनी निषाद रविवार सुबह घर के बाहर भैंसों को चारा देने गई थी। तभी वहां पड़ोसी युवक दुक्खीराम कश्यप पुत्र दुर्गा प्रसाद आया और किशोरी के गले पर चाकू से वार कर गर्दन काट दी, जिससे किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को देख कर लोग स्तब्ध रह गए और आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने लगा, लेकिन कुछ ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया जम कर पिटाई की। उधर, घटना की सूचना मिलने पर एसओ कपिलदेव चौधरी की टीम के बाद एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह, सीओ कैसरगंज दिनेश कुमार शर्मा भी पहुंचे। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें :- तेंदुआ का शव मिलने से फैली सनसनी

वहीं, शव का पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस सम्बन्ध में सीओ कैसरगंज ने बताया कि अबतक की प्राथमिक पड़ताल व पूछताछ में पता चला है कि आरोपी युवक दुक्खीराम ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे सम्बन्ध बनाए थे, लेकिन बाद में किशोरी ने उससे दूरी बान ली थी और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर जेल भेजवाने की धमकी दी थी। जिसके बाद से दुक्खीराम मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था।

उन्होंने बताया कि मृतका का पिता काम के सिलसिले में बाहर रहता है। उसे बेटी की हत्या की जानकारी दे दी गई है। वहीं, मृतका के चाचा की तहरीर पर दुक्खीराम के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें :- बसपा से जगदीश विधानसभा और आमिर नगर अध्यक्ष बने


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *