नौकरी का झांसा देकर 29 हजार ठगने का आरोप

नौकरी का झांसा देकर 29 हजार ठगने का आरोप



नौकरी का झांसा देकर 29 हजार ठगने का आरोप
नौकरी का झांसा देकर 29 हजार ठगने का आरोप

पिपरिया धनी, खीरी। रेहरिया चौकी क्षेत्र के ग्राम मझिगावां निवासी अनिल कुमार पुत्र मदनलाल ने ग्राम रामपुर मक्का करौंदा थाना मोहम्मदी निवासी विश्वनाथ यादव पुत्र रामपाल पर नौकरी का झांसा देकर 29 हजार रुपए ठगने का आरोप लगाया है।

अनिल कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि विश्वनाथ ने सिक्योरिटी गार्ड में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 24 हजार तथा पांच हजार किराया भाड़ा अलग से लेकर फर्जी नौकरी का नियुक्ति आदेश पत्र भी दे दिया। अनिल कुमार ने कहा कि जब विश्वनाथ से पैसे मांगे तो विश्वनाथ यादव ने साफ इंकार कर दिया कि मैं पैसा नहीं दूंगा। इसके बाद अनिल कुमार ने विश्वनाथ यादव के खिलाफ धोखाधड़ी  तथा फर्जीवाड़े जनसुनवाई ऐप पर भी अपनी शिकायत दर्ज कराई थी उसके बाद रेहरिया चौकी इंचार्ज सत्यप्रकाश विश्वनाथ यादव को पकड़ कर लाए थे और उसके साथ साठ गांठ कर छोंड दिया।

सडक हादसे में महिला घायल

गोला गोकर्णनाथ खीरी। थाना नीमगांव निवासी एक महिला सडक़ हादसे में घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जानकारी के मुताबिक, ग्राम बरगदिया निवासी 50 वर्षीय बिटोली देवी पत्नी राम अवतार गुरुवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गई। जिन्हें 108 एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है

यह भी पढ़ें :- गुरु हरिकिशन डिग्री कॉलेज का शैक्षणिक भ्रमण दल वापस


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *