बेखौफ बदमाश...सब्जी लेने निकली लडक़ी को जिंदा जलाया

बेखौफ बदमाश…सब्जी लेने निकली लडक़ी को जिंदा जलाया



बेखौफ बदमाश...सब्जी लेने निकली लडक़ी को जिंदा जलाया
बेखौफ बदमाश…सब्जी लेने निकली लडक़ी को जिंदा जलाया

उन्नाव। प्रदेश में योगी सरकार में महिला सुरक्षा के तमाम वादों के बाद भी प्रदेश में रेप, छेड़छाड़ और हत्या की बेहद हैरान कर देने वाली घटनाएं हो रही हैं। ताजा मामला उन्नाव का है, जहां दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उन्नाव में कुछ बदमाशों ने एक दलित लडक़ी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

प्रदेश के उन्नाव के लडक़ी सथनी बाला खेड़ा गांव निवासी मोनी (18) गुरुवार को साइकिल से सब्जी बाजार जा रही थी, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और उसे घेरकर उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, उसे आग के हवाले कर दिया गया। आग की लिपटों में घिरी लडक़ी जान बचाने के लिए लगभग 100 मीटर दौड़ी, लेकिन आखिरकार वह गिर गई और उसने दम तोड़ दिया। हालांकि घटना के पीछे की वजह अभी साफ तौर पर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें :- बच्चों की अश्लील तस्वीरें परोसने वाले गिरोह का पर्दाफाश

आईजी (जोन) सुजीत कुमार पांडे सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आधीरात को ही घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने पीडि़ता के परिजनों से बातचीत की। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह मामला लडक़ी का पीछा करने का है या पारिवारिक दुश्मनी का है। पीडि़ता के परिवार ने किसी से दुश्मनी होने की बात से इनकार किया है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने टेढ़ा बाजार में जहां अपराध हुआ, वहां से एक खाली पेट्रोल कैन, एक माचिस की डिब्बी बरामद की है। घटनास्थल पर चार पहिया वाहन के टायर के निशान दिखे हैं।

यह भी पढ़ें :- मुझे मत मारो, मैं भी इंसान हूं… लेकिन भीड़ ने एक भी न सुनी

पुलिस अधीक्षक पुष्पांजली ने एसएचओ उत्तम सिंह राठौड़ के साथ अपराध के संबंध में कई लोगों से पूछताछ की है। इस संदर्भ में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *